अमेरिकी blogger जयपुर में अपने iPhone X को खोया। अविस्वस्नीय तौर पर वापस मिला।

अमेरिकी blogger जयपुर में अपने iPhone X को खोया। अविस्वस्नीय तौर पर वापस मिला। जयपुर में यात्रा कर रही कॉलिन ग्रैडी ने दिसंबर 2018 में एक post लिखी थी कि कैसे उसने शहर में अपना iPhone खो दिया और आश्चर्य व्यक्त किया जब एक स्थानीय व्यक्ति ने उसे वापस कर दिया। 



अमेरिकी blogger जयपुर में अपने iPhone X को खोया। अविस्वस्नीय तौर पर वापस मिला।

 Blogger ने Jaipur की सड़कों पर अपने "महंगा, 5 महीने पुराने iPhone X" को खो देने के बारे में बताया। उन्होंने कहा, हां, मैंने इसे सबसे गरीब देश में सबसे अधिक भीड़भाड़ वाले देश में खो दिया है और पूरे भारत में सबसे अधिक घोटाले वाले पर्यटक शहरों में से एक है, उन्होंने लिखा है कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि यह phone के बाद से वापस आ जाएगी।

Read Also : Top 5 Best Offline Android Games 2018

उसने लिखा है कि iPhone से उसे वापस पाने की उम्मीद नहीं थी क्योंकि iPhone "इस देश में कुछ लोगों की तुलना में अधिक धनराशि है" उनके पूरे जीवनकाल में होगा। जो कोई भी इसे पाता है, "शायद यह भी नहीं जानता होगा कि इसके साथ क्या करना है," उसने कहा।

 ग्रैडी ने आगे लिखा, "हमने अपने iPhone को खोजने की कोशिश करने के लिए अपने कंप्यूटर पर वापस जाने के लिए परिवार को फोन किया और अपनी मोटरसाइकिल पर इधर-उधर घुमाया। तब मुझे पता चला कि अगर आपका फोन airplane mode मोड पर है तो यह अप्रासंगिक है।

Guesthouse के मालिक ने कुछ message छोड़ दिए । जब किसी ने इसे पाया और मैं अभी भी सदमे में जमे हुए था। ”यात्रा ब्लॉगर और योग प्रशिक्षक उसकी टिप्पणियों के लिए पटक दिया गया था।

सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने उसकी टिप्पणी को "नस्लवादी" और "विषाक्त अज्ञानता" से भरा बताया। उसी दिन बाद में, उसे एक स्थानीय व्यक्ति का फोन आया जिसने बताया कि उसका फोन मिल गया था। “लेकिन फिर एक-डेढ़ घंटे बाद किसी ने मेरे फोन से कॉल किया।

हम इसे फिर से प्राप्त करने के लिए एक अंधेरी गली में कुछ अजनबी से मिलने के लिए अराजकता के माध्यम से फिर से एक मोटरसाइकिल पर सवार हुए। अधिक नफरत पाने और अपने फोन को पुनः प्राप्त करने के बाद, ग्रैडी ने पद के लिए माफी जारी की।

 "अपने आप से पूछें - यदि आपको सड़क पर एक स्मार्ट फोन डिवाइस बंद, सेवा से बाहर, टूटा हुआ, कोई बटन नहीं है, और सॉफ्टवेयर आपकी मूल भाषा में नहीं है: क्या आपके लिए owner को ढूंढना और उसे वापस करना आसान होगा? मेरे लिए, जवाब नहीं है। मुझे लगता है कि हम में से अधिकांश सहमत होंगे कि उत्तर नहीं है। इसका जाति, जातीयता, वर्ग, शिक्षा आदि से कोई लेना-देना नहीं है।
phonevscell
phonevscell

This is a short biography of the post author. Maecenas nec odio et ante tincidunt tempus donec vitae sapien ut libero venenatis faucibus nullam quis ante maecenas nec odio et ante tincidunt tempus donec.

No comments:

Post a Comment